Saturday 14 March 2015

कुंडली मैं सूर्य ग्रहण के प्रभाव



जय माता दी ! 
गुरुदेव जी डी वशिस्ट के आशीर्वाद से ……… 
इस पोस्ट से में आज आप लोगों से कुछ कुंडलियों में पाये जाने बाले बुरे योगों में से एक सूर्य ग्रहण नामक बुरे योग के बारे में बताऊंगा । 

जब किसी की जन्म कुंडली में सूर्य देव के साथ राहु एक ही घर में बैठ जाएँ या राहू की दृष्टि सूर्य देव के ऊपर पड़ रही हो तो सूर्य ग्रहण नाम का बुरा योग बन जाता है। 

इस बुरे योग के कारण व्यकित को बहुत सी परेसानियों से दो चार होना पड़ता है। 
जैसे जातक का मन किसी भी काम में लंबे समय तक नहीं लगता। इर्रिटेटिंग फीलिंग चिढ़ चिड़ा स्वाभाव हो जाना। कोई भी काम टिक के ना कर पाना। 
काम काज या नौकरी का बार बार बदलना। 

उसके पिता को भी अपनी मेहनत का पूरा फल नहीं मिलता। पिता के जीवन काल में अनेक परेशनियां। उनको तरक्की ना मिलना। ऐसे व्यकित के अपने पिता से सम्बंध भी ज्यादा मधुर नहीं हो पाते। उस जातक की उम्र जब 22 और 23 साल की होती है तब पिता के जीवन में अनेक प्रकार के म्रत्यु तुल्य कष्ट होते हैं। साथ ही वैचारिक मतभेद बने रहते हैं। 

ऐसे व्यकित को सरकार से भी कोई लाभ नहीं मिलता बल्कि सरकार से सम्मन या नोटिस मिलते रहते हैं। जिस कारण जातक सरकार से भी परेसान रहता है। 

मित्रो इस योग या ऐसे ही अन्य बुरे योगों से घबराने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि लाल किताब ज्योतिष में इन के उपाए संभव है। जिसके उपाय कारगर भी हैं। जिनको करने से बुरे ग्रहों के बुरे प्रभाव से आसानी से बचा जा सकता है और अच्छी जिंदगी गुजारी जा सकती है। लाल किताब के उपाय बहुत ही आसान और कम खर्चीले होते हैं। जिनको कोई भी व्यक्ति बिना किसी की सहायता के आसानी से कर सकता है। 

मित्रो जल्द से जल्द अपनी कुंडली निकालें और देखें अगर आप की कुंडली में ऐसे योग हों तो हमारे गुडगाँव फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य से संपर्क करें और उपायों द्वारा बुरे योगों के दुशप्रभाव को कम करने का प्रयास करें और अपने जीवन को अधिक से अधिक खुशहाल बनायें।  
अगर आप गुडगाँव से दूर हैं तब भी आप हमारे फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य से फ़ोन कॉल के माध्यम से अपनी कुंडली पर फलादेश और उपाय ले सकते हैं। साथ ही हमारे फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य आपकी कुंडली से सम्बंधित जानकारी जैसे फलादेश और उपाय कोरियर से आपके घर तक भेज सकतें है। 
जो सज्जनगन अपनी या अपने परिवार की जन्म कुंडली हमारे फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य को  दिखा कर फलादेश के साथ बुरे ग्रहों की जानकारी लेना चाहते हो वह ईमेल द्वारा मात्र 11000.00 रुपया में पी डी ऍफ़ फाइल द्वारा प्राप्त कर सकते है।  
आचार्य हेमंत अग्रवाल 
ऍफ़ ऍफ़ 54, व्यापार केंद्र, सी ब्लॉक, सुशांत लोक, गुडगाँव - 122009
फ़ोन : 01242572165, मोबाइल : 8860954309 
फेस बुक पेज पर आचार्य हेमंत अग्रवाल
ईमेल : pb02a024@gmail.com 
सावधानी: कोई भी उपाय करने से पहले हमारे गुडगाँव फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य से सलाह अवश्य लें। माता रानी सब को खुशीआं दे।

No comments:

Post a Comment